गांव में चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा

गांव में चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा

हाजीपुर। जिला के महुआ थाना क्षेत्र के नारायणपुर गावँ में पुलिस ने छापेमारी कर चल रहे मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। इस दौरान पुलिस ने  मौके से पांच लोग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और भारी संख्या में अर्धनिर्मित आग्नेयास्त्र और आग्नेयास्त्र बनाने का उपकरण भी बरामद किया गया है।

 इस कार्रवाई को लेकर एसपी मनीष कुमार ने  महुआ थाना अंतर्गत नारायणपुर गांव में मिनी गन फैक्ट्री चलने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद एक विशेष टीम गठित कर नारायणपुर गांव के भिखारी राम के घर पर छापामारी की गई।  छापेमारी के दौरान भिखारी राम के घर पर पांच युवक सन्नी कुमार पिता भिखारी राम ग्राम नारायणपुर, मोहन कुमार पिता नारायण सिंह ग्राम लक्ष्मीपुर बकरी, चंदन कुमार पिता राजेंद्र राम ग्राम नारायणपुर, राहुल कुमार पिता राजकुमार ठाकुर ग्राम लक्ष्मीपुर बकरी सभी थाना महुआ और रोहित राज पिता राजकुमार दास ग्राम मानसीपुर फतेहपुर फुलवरिया थाना सराय को गिरफ्तार किया गया।


एसपी ने बताया कि जब घर की तलाशी ली गई तो अंदर कमरे से भारी मात्रा में अर्द्धनिर्मित आग्नेयास्त्र और आग्नेयास्त्र बनाने का उपकरण तथा सामग्री के अलावा मोबाइल फोन इत्यादि बरामद किया गया। फिलहाल गिरफ्तार अपराधकर्मियों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि आखिर यहां से जो हथियार बनता है उसकी सप्लाई किस किस जिलों में और कहां-कहां होती थी साथ ही अपराध कर्मियों का पूर्व का अपराधिक इतिहास भी पता किया जा रहा है। वहीं मिनी गनफैक्ट्री का उद्भेदन के बाद वैशाली पुलिस ने राहत की सांस ले रही है।

Find Us on Facebook

Trending News