बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, गांव में दिनदहाड़े युवक पर गोलियों की बौछार, एक राहगीर भी हुआ घायल

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, गांव में दिनदहाड़े युवक पर गोलियों की बौछार, एक राहगीर भी हुआ घायल

बेगुसराय। जिले में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है,जहां पुलिस अपराधी के सामने बौनी साबित ही रही है। इस वक्त एक बड़ी खबर जिले से सामने आ रही है। बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को सरेशाम गोली से भून डाला। जिससे गोली लगने से नीरज चौधरी की मौत हो गई। वहीं अंधाधुंध फायरिंग में राह चलते एक व्यक्ति को गोली लगने से घायल हो गया। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।बेगूसराय पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

वारदात बेगूसराय जिले के बछवारा थाना इलाके की है जहां फतेहा गांव के पास अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जहां अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी है। जबकि इस गोलीबारी में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक युवक की पहचान जवाहर चौधरी का पुत्र नीरज चौधरी के रूप में की गई है। घायल व्यक्ति की पहचान संजीव कुमार के रूप में की गई है जो कि फतेहा गांव के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि मृतक नीरज चौधरी अपने घर पास टहल रहा था, उसी दरमियान अपराधियों ने उन्हें उन पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दिया। इस गोलीबारी में मृतक नीरज कुमार को 5 गोली लगी। वहीं गोली आवाज सुनकर ग्रामीणों ने दौड़ा तो अपराधी हथियार रात लहराते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उनके परिजनों को दी। मौके पर परिजन पहुंच कर आनन-फानन में नीरज को उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय लाया। जहां डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया।

पूर्व सरपंच के बेटे से चल रहा था विवाद

बताया जा रहा है कि मृतक नीरज चौधरी तेघड़ा में रहकर खेती बाड़ी करता था।इसके पिता मध्य विद्यालय के रिटायर शिक्षक हैं। मृतक तीन भाई हैं, जिसमें यह सबसे छोटा था। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही बछवारा थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व सरपंच प्रेम चौधरी का पुत्र गोपाल चौधरी के साथ पुराना विवाद को लेकर वारदात का मामला सामने आ रहा है। फिलहाल शव अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं घायल व्यक्ति को आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

छह महीने पहले भी किया था हमला

वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पूर्व सरपंच के पुत्र के द्वारा 6 महीना पहले भी मृतक नीरज चौधरी के ऊपर जानलेवा हमला किया था। इस हमले में उस समय भी एक गोली लगने से वह नीरज चौधरी घायल हो गए। इसके बाद परिजनों के द्वारा न्याय की गुहार पाने के लिए एसपी से लेकर डीजीपी तक गुहार लगाया लेकिन इसके बावजूद भी अपराधी बेलगाम होकर गांव में घूमता रहा। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि पूर्व सरपंच के पुत्र के द्वारा 6 महीना पहले जानलेवा हमला किया था। इस हमले में हाईकोर्ट से बेल नहीं मिला था। फिर बाद में थाना से बेल दिया गया। इसी का नतीजा है कि अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बेगूसराय में बोल रहा है और देर रात बेखौफ होकर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। वही पूर्व सरपंच प्रेम चौधरी का पुत्र गोपाल चौधरी है फतेहा पंचायत के पूर्व सरपंच प्रेम चौधरी रह चुके हैं। पूर्व सरपंच के पुत्र पर हत्या का लगा आरोप

Suggested News