नालंदा : पानी भरे गड्ढे में डूबने से भाई बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा : पानी भरे गड्ढे में डूबने से भाई बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : हिलसा थाना क्षेत्र के रजवा गांव में मंगलवार की शाम को खेलने के दौरान घर के बगल में पानी भरे गड्ढे में डूबकर भाई-बहन की मौत हो गई. अरपा पंचायत के मुखिया मुन्नी देवी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा की हिलसा प्रखंड के अरपा पंचायत अन्तर्गत रजवा गांव निवासी धर्मराज पासवान का एकलौता पुत्र 7 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार तथा धर्मवीर पासवान के 8 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी मंगलवार की शाम को खेलते हुए घर के पीछे चले गए. जहां पानी भरे गड्ढे में डूबकर दोनों की मौत हो गयी. 

दोनों बच्चों को देर से घर में न देख उनकी मां खोजने निकली तो दूसरे लोग भी साथ हो लिये. इसी दौरान घर के बगल वाले गड्ढे में राहुल और अंशु को अचेत अवस्था मे तैरते हुए नजर पड़ी. इसके बाद लोग गढ्ढे में कूद पड़े. लेकिन दोनों बच्चे को कुछ कर पाते कि उसके पहले दोनों की मौत हो चुकी थी. राहुल और अंशु रिश्ते में चचेरे भाई बहन है. राहुल दो बहन का एकलौता भाई तो अंशु तीन बड़ी बहन थी. दोनों बच्चे के शव मिलने के बाद इलाके में कोहराम मच गया. काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी. 


वही घटना के बाद राहुल की माँ प्रतिमा देवी अपने एकलौता लाडला के याद में दहाड़ मार मार कर रो रही थी. जबकि अंशु की माँ हेमंती देवी व अन्य परिजन का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था. प्रतिमा यह कहकर बार-बार बेहोश हो जा रही है कि अब उनका कौन सहारा बनेगा. होश आने पर वह पागलों की तरह अपने बच्चों को खोजने लगती. परिजनों की दहाड़ से हर लोगों की आंखे गीली हो जा रही थी. वही घटना की सूचना मिलने पर हिलसा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की प्रक्रिया करने में जुट गई है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News