गड्ढे में मिला नौ दिनों से लापता युवक का शव, परिजनों का आरोप कंपनी के मैनेजर और मुंशी ने की हत्या

गड्ढे में मिला नौ दिनों से लापता युवक का शव, परिजनों का आरोप कंपनी के मैनेजर और मुंशी ने की हत्या

कैमूर।  जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुठानी के पास पानी  भरे गड्ढे में डूबा हुआ एक व्यक्ति का डेड बॉडी मिला। जिसकी पहचान गया के रहने वाले आरिफ कुमार के रूप में हुई, जो मोहनिया थाना क्षेत्र के मुठानी स्थित मैक्सो कंपनी में रहकर पेंटिंग का काम करता था। आरिफ पिछले 9 दिनों से लापता था। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भभुआ।

परिजनों ने बताया आरिफ पिछले 9 दिनों से लापता था। मैक्सो कंपनी रह कर काम कर रहा था। वहां के मुंशी प्रदीप कुमार ने फोन करके बताया आरिफ का डेड बॉडी मुठानी स्टेशन के पास गढ़े में पड़ा हुआ है। जब हमलोग पहुँचे तो हमलोगों को डरा धमका दिया। कम्पनी के मुन्शी ने कहा थाने में कंप्लेंट करोगे तो फंस जाओगे। जिसके डर से थाने में शिकायत नहीं की। खोजबीन के बाद जब आरिफ नहीं मिला तो बाद में पुलिस का सहयोग लेकर खोजबीन किए तो बॉडी गढ़े में मिला।

परिजनों का आरोप है कि आरिफ का हत्या मैक्सो कम्पनी के मालिक और मुंशी द्वारा कर दिया गया। तभी वह लोग हमको पुलिस में कंप्लेंट करने से मना कर रहे थे और उनका फोन भी हम लोग को जानकारी देने के बाद स्विच ऑफ आ रहा था। मोहनिया थाने के एसआई ने बताया किै एक व्यक्ति की डेड बॉडी मिली है। जो मोहनिया रेलवे गुमटी के पास स्थित पानी में पड़ा हुआ था। हम लोग लाए हैं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा ।

Find Us on Facebook

Trending News