बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा (रा.) ने JDU को किया चित्त ! गदगद LJP नेता बोले- नीतीश कुमार सबसे बड़े सिद्धांत विहीन नेता, 'चिराग' पूरे देश में लोकप्रिय

लोजपा (रा.) ने JDU को किया चित्त ! गदगद LJP नेता बोले- नीतीश कुमार सबसे बड़े सिद्धांत विहीन नेता, 'चिराग' पूरे देश में लोकप्रिय

पटना. चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को बड़ा झटका दिया है. नागालैंड में लोजपा (रामविलास) से बड़ा झटका लगा है. जनता दल यूनाइटेड की नागालैंड इकाई के राज्य एवं जिला कार्यकारिणी के सदस्यों ने बड़ी संख्या में सामूहिक इस्तीफा दे दिया है. नागालैंड में जनता दल यूनाइटेड की लगभग पूरी राज्य इकाई ने सामूहिक त्यागपत्र देकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की सदस्यता ग्रहण कर ली है. अब लोजपा को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलने का मौका मिल गया है। लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार देश के सबसे बड़े सिद्धांतविहीन नेता हैं. 

लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार देश के सबसे बड़े सिद्धांत विहीन नेता हैं. नीतीश कुमार की पार्टी J D U का मतलब होता है... J- जाति, D-डिवाइड, U- यू टर्न . इससे आगे ये लोग नहीं निकलते हैं. नीतीश कुमार की नीति है तोड़ो फिर कुर्सी के लिए यू-टर्न लो. इस बात को देश प्रदेश के सभी लोग समझ गऐ हैं .इसलिए अपना समाधान उनकी पार्टी के नेता भी खोज रहे हैं। चिराग़ पासवान न केवल बिहार बल्कि देशभर में लोकप्रिय हैं। वे युवा में विश्वास के प्रतीक के रूप में स्थापित हैं।

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने नागालैंड में जनता दल यूनाइटेड की लगभग पूरी राज्य इकाई के लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी साथियों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन किया है। कहा है कि मुझे पूरी उम्मीद और विश्वास है की आप सभी पार्टी के विचारों और सिद्धांतो को जन - जन तक पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। लोक जनशक्ति पार्टी (रा.) नागालैंड के समुचित विकास और नागा मुद्दे को लेकर प्रतिबद्ध है। नागालैंड के प्रभारी युवा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रणव कुमार के संगठक विस्तार के चलते ही नागालैंड जे डी यू की टीम चिराग़ पासवान के नेतृत्व में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी में शामिल हो कर नागा विकास के संघर्ष को आगे बढ़ायेगी।




Suggested News