गढ़वा पुलिस ने लिया गैस एजेंसी लूटकांड का उद्भेदन, हथियार के साथ दो को किया गिरफ्तार

गढ़वा पुलिस ने लिया गैस एजेंसी लूटकांड का उद्भेदन, हथियार के साथ दो को किया गिरफ्तार

GADHWA (JHARKHAND) : गढ़वा की पुलिस ने स्थानीय गैस एजेंसी गोदाम में हुए लूट की घटना का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ नीरज कुमार ने बताया कि लुटे गए पांच मोबाइल में से चार मोबाइल को बरामद कर लिया गया है.

 इस घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद किया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि दस मई को हरिओम इंडेन गैस एजेंसी में दो हथियार बंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देते हुए तीस हजार नगद और पांच मोबाइल लुटे थे. एसपी के निर्देश पर शुक्रवार को ब्लॉक मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान विशुनपुरा की तरफ से बाइक पर आ रहे दो लोग पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे. पुलिस ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया.

 तलाशी के दौरान बाइक चला रहे गढ़वा के उंचरी निवासी सोहेल खान के कमर से लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया. वही बाइक पर पीछे बैठे पप्पू खान उर्फ शाहिद अली के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान दोनों ने गैस एजेंसी लूटने की बात स्वीकार किया. दोनो के निशानदेही पर उनके घर से चार मोबाइल बरामद किया जो लूट के दौरान स्टाफ और कस्टमर से ली गयी थी. दोनों ने बताया कि एक मोबाइल भागने के दौरान कही गिर गया है. 

एसडीपीओ ने बताया कि गैस एजेंसी में लूट की घटना के बाद दोनों कुछ दिन अम्बिकापुर में रहे. 29 मई को गढ़वा में पेट्रोल पंप लूट की घटना में भी सोहेल खान शामिल था. एसडीपीओ ने बताया की दोनों छोटू रंगसाज गैंग के सदस्य है. सोहेल पर हत्या, लूट, डकैती, रंगदारी मांगने सहित अन्य मामले पहले से ही दर्ज हैं. एसडीपीओ ने बताया कि ये दोनों ने स्वीकार किया कि शहर में किसी बड़ी योजना को अंजाम देने के फिराक में थे. 

गढ़वा से अभय तिवारी की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News