सरकार बांट रही है नई गाड़ियां और नवादा में पुलिस जिप्सी ठेल रही है

नवादा: जिले से एक वायरल वीडियो सामने आया है. एक तरफ जहां नीतीश कुमार पुलिस को नयी गाड़ियां बांट रही है, वहीं दूसरी तरफ नवादा में होमगार्ड के जवान गाड़ी को धक्का देते नज़र आये है. ये वायरल वीडियो महिला थाना की है जहाँ जीप को धक्का देकर होमगार्ड के जवान चालू कर रहे है.

सरकार अपराधियों पर नकेल कसने और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सभी थाने को अपडेट करने की बात कह रही है। नई वाहनो के साथ अत्याधुनिक हथियार से लैस किया जा रहा है। लेकिन वहीं नवादा के महिला थाना की जीप्सी वाहन को धक्का देकर स्टार्ट किया जाता है. धक्का देते हुए होमगार्ड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिप्सी चालक कृष्णा प्रसाद ने बताया कि सुबह में गाड़ी धो कर थाना कैंपस में पहुँचने के बाद बैटरी डिस्चार्ज हो गया था उसी दौरान होमगार्ड जवानों से थाना कैंपस में ही गाड़ी को थोड़ा सा धक्का देकर गाड़ी चालू कर रहे थे।

तो इसी क्रम में किसी शरारतीतत्वों के द्वारा कैंप में घुसकर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई प्रॉब्लम नहीं है अधिकारियों का मानना है कि गाड़ी को चेक किया जा रहा था उसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News