बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वर्चस्व की लड़ाई में कुख्यात गफ्फार मियां को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

वर्चस्व की लड़ाई में कुख्यात गफ्फार मियां को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

SAHARSA : सहरसा में आपसी बर्चस्व की लड़ाई में सोए अवस्था मे गफ्फार मियां नामक अपराधी को स्थानीय बदमाशों ने ही गोलियां से छलनी कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बीती रात बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र के मुंदीचक शर्मा टोला की घटना बताई जा रही है. सलखुआ थाना क्षेत्र के मठ्ठा गांव के रहने वाले रणवीर यादव और गफ्फार मियां गिरोह के बीच पूर्व से वर्चस्व की लड़ाई चली आ रही थी. 

इसी बीच रणवीर यादव ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बीती रात सोए अवस्था में सात गोली मारकर गफ्फार मियां की हत्या कर दी. मृतक के पुत्र ने गांव के ही रणवीर यादव और उनके साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक सलखुआ थाना क्षेत्र के मठ्ठा गांव का रहने वाला था. वही मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. 

इस मामले में सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक गफ्फार मियां एक वान्टेड अपराधी था. जिस पर दर्जनों आपराधिक मामले पूर्व से दर्ज है. हाल के दिनों में रणवीर यादव और गफ्फार मियां गिरोह के बीच हुई गोलीबारी की घटना को लेकर आर्म्स एक्ट के तहत गफ्फार मियां पर मामला दर्ज किया गया था. जिसमें वो फरार चल रहा था. पुलिस से बचने के लिए वह अपना ठिकाना लगातार बदलते रहता था. बताया जा रहा हैं वह बनमा इटहरी प्रखंड के मुंदीचक शर्मा टोला स्थित अपने मित्र के घर पर बीती रात सोया हुआ था. 

जिसकी भनक रणवीर यादव को लग गई. इसके बाद रणवीर यादव अपने अन्य साथियों के साथ मुंदीचक शर्मा टोला पहुंचा और बासा पर सोए अवस्था में गफ्फार मियां को गोलियों से छलनी कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी बनमा इटहरी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है वही पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Suggested News