गैंगरेप की शिकार पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे रालोसपा प्रमुख, कहा - दोषियों पर चले स्पीडी ट्रायल

गैंगरेप की शिकार पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे रालोसपा प्रमुख, कहा - दोषियों पर चले स्पीडी ट्रायल

गया। जिले के बेलागंज में दो दिन पहले दलित युवती से गैंगरेप के बाद उसकी बेरहमी से हत्या की घटना सामने आई थी। सोमवार को इस घटना को लेकर रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे। इस दौरान श्री कुशवाहा ने कहा कि ऐसी घटनाओं की जितनी भी निंदा की जाए कम है बिहारी समाज पर धब्बा है।

उपेंद्र कुशवाहा ने मांग की है कि मामले में दोषी सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाए। उन्होंने परिवार को उचित सुरक्षा एव मुआवजा देने की राज्य सरकार से मांग की है। इस दौरान उन्होंने परिवार के उसके दुख के साथ अपने को साझा करते हुए घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की घटना स्थल पर जाने के क्रम में स्थानीय नौजवानों एवं ग्रामीणों द्वारा किए जा रहे आंदोलन में शामिल होकर उनके द्वारा चलाया जा रहा आंदोलन को पूरा समर्थन दिया। इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र नाथ,संतोष कुशवाहा,राम पुकार सिन्हा,सुभाष कुशवाहा,सुभाष चंद्रवंशी, रौशन राजा,मधु मंजरी,गया ज़िलाअध्यक्ष बंटी, राम कुमार मेहता,विनय कुशवाहा,जितेंद्र पासवान,गोपाल दाँगी,अभय वर्मा एवं सामाजिक कार्यकर्ता सवेता यादव लोग साथ मौजूद रहे 

बता दें कि दो दिन पहले बेलागंज के मेन थाना क्षेत्र के कोरमत्थु गांव टोला बेला की किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। युवती का शव अरहर के खेत से बरामद किया गया था। मृतका के पिता के अनुसार उनकी बेटी को सुबह शौच के लिए जाने के क्रम में अपराधियों ने दबोच लिया और दो सौ मीटर दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।



Find Us on Facebook

Trending News