बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में अपराधियों ने की वृद्ध की गला रेतकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

गया में अपराधियों ने की वृद्ध की गला रेतकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

GAYA : बिहार के गया में निर्मम तरीके से एक शख्स की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की टिकारी अनुमंडल के जलालपुर प्रखंड के इंग्लिश गांव में मकर यादव की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है की बीती रात लगभग 50 वर्षीय मकर यादव की हत्या करने के पहले आंखें निकाली गई है. 

उसके बाद तड़पते मकर यादव की गर्दन रेत कर बुरी तरह से निर्मम हत्या की गई है. इस घटना की जानकारी अहले सुबह परिवार वालों को उस वक्त मिली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर हत्या के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है. इस संदर्भ में मृतक के पुत्र युगल यादव ने बताया की हर रोज की तरह मेरे पिता घर के बाहर रात में सोये हुए थे और हमलोग घर के अंदर सोये हुए थे.  

जब सुबह उठकर बाहर निकले तो देखा की मेरे पिता जी को धारधार हथियार से गला रेता हुआ और दोनों आँखों को निकाल दिया गया है. काफी खून भी गिरा हुआ था. मृतक के पुत्र ने यह भी कहा की हमलोगों के साथ किसी से कोई तरह के विवाद नहीं था. जब हमलोगों ने हल्ला किया. इसके बाद गाँव सभी गांव वाले आ गए. टिकारी थाना को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गया के मगध मेडिकल कालेज भेज दिया. 

इस संदर्भ में गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया टिकारी में सोये हुए व्यक्ति का अपराधियों ने तेज धार हथियार से गला रेतकर ह्त्या कर दिया है. पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है. अभी घटना का स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है. उन्होंने कहा की पुलिस जाँच के बाद जो आरोपी है. पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News