बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

9 लाख के धान चोरी होने पर फूटा गल्ला व्यवसायियों का गुस्सा, दुकानें बंद कर जताया विरोध

9 लाख के धान चोरी होने पर फूटा गल्ला व्यवसायियों का गुस्सा, दुकानें बंद कर जताया विरोध

GAYA : जिले के परैया थाना क्षेत्र के परैया बाजार के गल्ला व्यवसाईयो ने आज से अपनी दुकानों को बंद कर दिया है. दुकानदारों का कहना है कि गत दिनों उनके दो ट्रक धान की चोरी कर ली गई. लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस धान की बरामदगी नहीं कर पाई है.  साथ ही पुलिस का रवैया भी असहयोगात्मक है. इसलिए लाचार होकर अपनी दुकानों को बंद कर रहे हैं. 

इस संबंध में गल्ला व्यवसाई रंजीत साव और श्रवण कुमार ने बताया कि उनके यहां से दो ट्रक धाम गया से रांची के लिए रवाना किया गया था. लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी ट्रक रांची नहीं पहुंचा. जब चालक से संपर्क किया गया तो टालमटोल करता रहा. बाद में उसका नंबर भी स्विच ऑफ हो गया. इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अपने स्तर से सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए रोहतास जिला के डिहरी बाजार के गैराज में ट्रक के होने की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी और पुलिस के सहयोग से ट्रक बरामद किया गया. 

लेकिन पुलिस अब तक ट्रक के चालक को गिरफ्तार नहीं कर सकी और ना ही चोरी गए धान का कुछ पता चल पाया है. दोनों ट्रक में लगभग 9 लाख रुपये मूल्य के धान थे. जिनका कुछ नही पता नहीं चल सका है. उन्होंने कहा कि जब तक धान की बरामदगी नहीं हो जाती, तब तक हम लोग अपनी दुकानों को बंद रखेंगे और अगर जरूरत पड़ी तो पूरे परैया बाजार को भी अनिश्चितकालीन के लिए बंद कराया जाएगा. 

वही इस संबंध में थाना प्रभारी रंजन चौधरी ने कहा कि व्यवसायियों के द्वारा आवेदन देने के बाद ट्रक के चालक और ऑनर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही ट्रक को रोहतास के डिहरी बाजार से ट्रक को बरामद किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. चालक फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जबकि ट्रक मालिक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. पुलिस जल्द ही पूरे मामले का उदभेदन कर लेगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News