गलवान घाटी में शहीद विजय किशोर सिंह के घर पहुंचे चिराग पासवान, दी भावभीनी श्रद्धांजलि

गलवान घाटी में शहीद विजय किशोर सिंह के घर पहुंचे चिराग पासवान, दी भावभीनी श्रद्धांजलि

VAISHALI : लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद दिल्ली से बिहार आने के बाद सांसद चिराग पासवान जहाँ आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं. वहीँ वे लोगों से लगातार मिल भी रहे हैं. इसी कड़ी में चिराग पासवान आज जिले के महुआ अनुमंडल अंतर्गत जंदाहा के चकफतेह गांव पहुंचे और शहीद जय किशोर सिंह के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान चिराग पासवान ने शहीद के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान चिराग पासवान ने शहीद के परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही दुःख की घड़ी में उनके साथ होने की बात कही. 

इस मौके पर जब चिराग पासवान से जब उनके चाचा और लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो सवालों से कन्नी कटाते हुए कहा जो लोग भी मंत्रिमंडल में शामिल हो रहे हैं उन्हें बधाई है. शहीद के पिता ने चिराग पासवान के आगमन पर प्रसन्नता जाहिर की. वही उनके चाचा और लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह कभी भी मिलने नहीं आए. 

उन्होंने कहा की शहीद के दरवाजे तक आनेवाली सड़क का अभीतक निर्माण नहीं कराया जा सका हैं. जबकि पशुपति कुमार पारस ने इस पंचायत को गोद लिया था. लेकिन आजतक कोई काम नहीं किया गया है. बताते चलें कि गलवान घाटी में चीनी सेना से लोहा लेते हुए बीते साल विजय किशोर सिंह शहीद हो गए थे. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News