महागठबंधन में बदला लेने का खेल जारी : सुपौल से चलकर पटना पहुंची बदले की आग,पढ़िए पूरी रिपोर्ट

महागठबंधन में बदला लेने का खेल जारी : सुपौल से चलकर पटना पहुंची बदले की आग,पढ़िए पूरी रिपोर्ट

PATNA : महागठबंधन में शामिल दलों में एक-दूसरे से बदला लेने का खेल जारी है।बदला लेने की आग सुपौल से पटना तक पहुंच गयी है। कांग्रेस नें सुपौल का बदला मधुबनी में लिया तो अब वीआईपी उस बदला को पटना साहिब में चुका रही है। वीआईपी ने पटना साहिब से रीता देवी को चुनावी मैदान में उतार दिया है। विकासशिल इंसान पार्टी नें नामांकन के अंतिम दिन यानि सोमवार को रीता देवी का नामांकन भी दाखिल करवा दिया।  

सुपौल से शुरू हुआ बदला लेने का खेल

दरअसल सुपौल में कांग्रेस उम्मीदवार रंजीत रंजन को राजद ने समर्थन नहीं दिया था। राजद की स्थानीय यूनिट ने खुलकर कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध किया। इतना हीं नहीं तेजस्वी सहित अन्य नेता कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में भी नहीं गए। सुपौल का बदला मधुबनी में लेने की योजना बनी। इसी बीच महागठबंधन में मधुबनी सीट वीआईपी के खाते में गयी।वहां से पार्टी ने बद्री प्रसाद पूर्वे को अपना उम्मीदवार बनाया। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. शकील अहमद निर्दलीय चुनाव मैदान में उतर गए। कांग्रेस के तमाम मान-मनौव्वल के बाद शकील मधुबनी में मैदान में डटे हुए हैं। इस तरह से सुपौल का बदला मधुबनी में लिया गया।

मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के चुनाव लड़नें के बाद  बदले की आग में जल रही विकासशील इंसान पार्टी ने पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार उतार दिया है। इस तरह से बदले की आग सुपौल से शुरू होकर पटना साहिब तक पहुंच गयी है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News