बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांधी मैदान में राज्यपाल फागू चौहान हुए भावुक,आंखों से निकले आंसू, जानिए वजह.......

गांधी मैदान में राज्यपाल फागू चौहान हुए भावुक,आंखों से निकले आंसू, जानिए वजह.......

PATNA:  गणतंत्र दिवस के दौरान गांधी मैदान में एक क्षण के लिए राज्यपाल फागू चौहान भावुक हो गए । दरअसल गांधी मैदान में फागू चौहान ने झंडोत्तोलन किया और परेड की सलामी ली. इसके बाद एकशहीद की मां अपने बेटे को मरणोपरांत मिले सेना मेडल को लेने पहुंची थी. जैसे ही खगडिया के रहने वाले शहीद किशोर कुमार मुन्ना की मां तुलो देवी राज्यपाल फागू चौहान के निकट पहुंचीं तो वो राज्यपाल के कदमों पर गिर पड़ीं.

शहीद की मां के इस भावुक पल के दौरान राज्यपाल फागू चौहान भावुक हो गये और अपने आप को रोक नहीं सके।राज्यपाल के दौनों आंखों में आंसू निकल गए।इसके बाद वे आंसू पोछते नजर आये.

राज्यपाल ने इस दौरान शहीद की मां को उठाया और उन्हें सेना मेडल के साथ राज्य सरकार द्वारा दिये जाने वाला प्रशस्ति पत्र और चेक सौंपा.

बता दें कि 10 फरवरी 2018 को देश के लिए खगड़िया का शहीद आर्मी जवान किशोर कुमार मुन्ना, 4 फरवरी को पूंछ बोर्डर पर पाकिस्तानी फौज के साथ मुठभेड़ में वह गंभीर रूप से घायल हो गये थे.

उन्हे कश्मीर के ही पुंछ स्थित आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन 24 वर्षीय जवान किशोर कुमार मुन्ना आखिरकार रविवार को जिन्दगी देश के नाम न्योछावर कर दी।

Suggested News