अभेद्य किले में तब्दील हुआ गांधी मैदान, पुलिस का दावा, परिंदा भी नहीं मार सकता पर

PATNA : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर पूरे राजधानी में सुरक्षा व्य्वस्था के पुख्ता इंतजाम किये गये है। वहीं कार्यक्रम स्थल गांधी मैदान को अभेद्य किले के रुप में तब्दील कर दिया गया है। सुरक्षा की ऐसी व्यवस्था की गई है कि कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। 

गांधी मैदान के चारो ओर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं चारो-ओर सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है। पुलिस के आलाधिकारी खुद इस पूरी व्यव्स्था की मॉनिटरिंग कर रहे है। गांधी मैदान के अंदर प्रवेश करने या आनेजाने वालों को कड़े जांच के बाद अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा है। 

पटना सिटी प्राणतोष कुमार दास ने बताया कि हमारे ओर से पूरी तैयारी की गई है। हमलोगों ने सुरक्षा को लेकर 100 प्रतिशत देने का प्रयास किया है। किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। कार्यक्रम स्थल गांधी मैदान के साथ-साथ पूरे शहर पर पुलिस और प्रशासन की कड़ी नजर है। 

बता दें कि आज एनडीए की संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना आने वाले है। वे पटना के गांधी मैदान में आमलोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुबह 11.45 पटना पहुंचेंगे और वे 12 बजे गांधी मैदान पहुंच जाएंगे। वे करीब 2 बजे तक गांधी मैदान में रहेंगे। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News