नशीले पदार्थ के साथ पकड़ाई बदमाशों की टोली, नशे से जुड़े कई सामान भी किए गए बरामद

नशीले पदार्थ के साथ पकड़ाई बदमाशों की टोली, नशे से जुड़े कई सामान भी किए गए बरामद

NAUGACHIA : नवगछिया पुलिस जिला के एनएच 31 स्थित गुदड़िया स्थान के पास एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस ने बुधवार को स्मैक और अन्य आपत्तिजनक सामग्रियों के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया। एसपी सुशांत कुमार सरोज द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि पांचों अपराधियों के पास से 19.79 ग्राम स्मैक, 7300 रुपये, चार मोबाइल, दो मोटरसाइकिल, एक लाइटर, एक इलेक्ट्रॉनिक वेट मशीन, दो पाइप, चार जले हुए सिक्के, एक भरा हुआ सिगरेट पैकेट, सिगरेट के 15 खाली पैकेट, 06 कोरेक्स की खाली बोतलें, तीन रैपर, 09 जले हुए सिल्वर पेपर, एक ब्लेड बरामद हुए हैं।

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते हुआ बताया कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनमें नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी के मृत्युंजय राय का बेटा रिकेश कुमार, पकड़ा के कैलाश सिंह का बेटा खगेश कुमार, रंगरा के मदरौनी के सुरेश सिंह का बेटा राजन कुमार उर्फ मोनू, गोपालपुर के गोसाईंगांव निवासी दीना यादव का बेटा मिथुन कुमार उर्फ लूरी, भगलपुर तिलकामांझी मुंदीचक के सुनील कुमार साह का बेटा रोहित कुमार, इशाकचक के वीरेंद्र मंडल का बेटा मुकेश कुमार है. 

नवगछिया एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी मादक पदार्थों की खरीद-बिक्री के लिए जीरोमाइल गुदड़िया स्थान के पास जुट रहे हैं. इसके बाद एसडीपीओ के के नेतृत्व में टीम गठित की गयी. पुलिस टीम ने वहां पहुंच कर पांचों से पूछताछ शुरू की तो मामला सामने आया. मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाना में दर्ज की गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News