बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में महिला के साथ गैंग रेप, चलती ट्रेन से उतारकर घटना को दिया अंजाम

पटना में महिला के साथ गैंग रेप, चलती ट्रेन से उतारकर घटना को दिया अंजाम

PATNA : राजधानी पटना में बेखौफ बदमाशो ने एक बार फिर कानून को ठेंगा दिखाते हुए एक महिला के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना राजधानी पटना से सटे फतुंहा की है। इस मामले में फतुहां रेल थाना में पीड़िता की ओर से मामला दर्ज कराया गया है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि बख्तियारपुर निवासी एक महिला ट्रेन से प्रतिदिन पटना के राजेन्द्र नगर में दो-तीन घरों में काम करने आती है। शुक्रवार की देर शाम जब वह राजगीर सवारी गाड़ी से अपने घर लौट रही थी तभी गुलजारबाग में उसका परिचित अपने एक अन्य साथी के साथ उसी बोगी में चढ़ गया। महिला का आरोप है कि फतुहा आरओबी के पास ट्रेन धीमा होने पर दोनों ने उसे ट्रेन से उतार लिया और बगल की झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद मारपीट कर उसकी ही साड़ी से उसका हाथ-पैर बांधकर गड्ढे में फेंककर फरार हो गए। 

शनिवार पीड़िता बख्तियारपुर थाने पहुंची और महिला कोषांग पदाधिकारी सीमा कुमारी को आपबीती बताई। जिसके बाद महिला कोषांग पदाधिकारी सीमा कुमारी उसे लेकर फतुहा जीआरपी थाना पहुंची और वहां पीड़िता का बयान दर्ज कराया। 

वहीं इस मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के बयान पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Suggested News