नाबालिग बेटी की तलाश में थाने का चक्कर लगाती रही मां...उधर चार युवकों ने अपहरण कर किया बारी-बारी से गैंगरेप

नाबालिग बेटी की तलाश में थाने का चक्कर लगाती रही मां...उधर चार युवकों ने अपहरण कर किया बारी-बारी से गैंगरेप

N4N DESK: चार युवकों द्वारा 14 वर्षीय किशोरी का कथित रूप से अपहरण कर उसका बलात्‍कार किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार, युवकों ने अलग-अलग स्‍थान पर लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान राहुल सोनकर और मिथुन सोनकर के रूप में हुई है. 

वहीं, इस सिलसिले में संदिग्धों विक्की राजपूत और साहिल बाल्मीकि को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) राज कुमार अग्रवाल ने सोमवार को बताया कि यह मामला रविवार को तब सामने आया, जब नाबालिग लड़की किसी तक आरोपियों के चंगुल से बच निकलने में सफल रही और अपने घर पहुंची. 

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि चार लोगों ने उसका अपहरण कर दो दिनों तक अलग-अलग स्‍थानों पर उसका कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप के साथ ही पॉक्‍सो कानून के त‍हत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की दी है. लड़की को चिकित्‍सकीय जांच के लिए जिला अस्‍पताल भेजा गया है. आपको बता दें कि गैंगरेप की यह घटना कानपुर की है. 

जहां मां बाप ने नाबालिक बेटी के अचानक लापता होने पर पहले परिवार में तालाश की. बाद में बेटी के अपहरण को लेकर स्थानीय थानें में गुहार लगाई. बाद में जब पीड़ित परिवार ने पूरी कहानी सुनाई तब पुलिस एक्शन में आकर मामले की जांच पड़ताल में जुट जाती है. चार युवकों में दो युवक की गिरफ्तारी करने का दावा पुलिस कर रही है. फिलहाल अनुसंधान के साथ मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

REPORT BY UP DESK 

Find Us on Facebook

Trending News