मधुबनी में मासूम के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर डाला गंदा वाला वीडियो

मधुबनी : जिलें में एक बार फिर से एक मासूम की के साथ गैंगरेप हुआ है. मधुबनी के रहिका थाना इलाके में 4 वहशी दरिंदों ने एक मासूम के साथ गैंगरेप करने के बाद अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

खबर के मुताबिक करीब 15 वर्षीया लड़की शौच के लिए देर शाम घर से बाहर गई थी. इसी दौरान गांव के ही चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर न सिर्फ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया,बल्कि लड़की के साथ की गई ज्यादती की तस्वीरें खींचकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मधुबनी सदर की एसडीपीओ कामिनी बाला ने इस ने बताया कि-"सभ्य समाज को शर्मसार कर देने वाली इस वारदात को गांव के ही 4 युवकों ने 24 जून की देर शाम को ही अंजाम दिया था लेकिन आरोपी युवकों की धमकी और समाज में बेइज्जती के डर से पीड़ित पक्ष ने इस बारे में किसी को नहीं बताया. 

आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए करीब 6 दिन बाद खुद के साथ हुई हैवानियत की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद रहिका थाने की पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर दो आरोपियों को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है,जबकि घटना के बाद से फरार चल रहे बाकी के दो आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है.

Find Us on Facebook

Trending News