बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में गर्लफ्रैंड का गंदा वाला वीडियो बनाता था ब्वॉयफ्रेंड, अफसर का बेटा दोस्तों को भी खुश करने की कहता था बात

पटना में गर्लफ्रैंड का गंदा वाला वीडियो बनाता था ब्वॉयफ्रेंड, अफसर का बेटा दोस्तों को भी खुश करने की कहता था बात

पटना  : राजधानी पटना में पुलिस के नाक के नीचे एक बड़े अफसर की बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने अपने  तीन दोस्तों के साथ लड़की के साथा बारी बारी से रेप किया.

ब्वॉयफ्रेंड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा रेप

अफसर की बेटी के साथ जिन 4 लड़कों ने गैंगरेप किया है उसमें से एक आरोपी पटना हाईकोर्ट के अफसर का बेटा है. लड़की कहना है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड विपुल ने अक्टूबर में उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और उसका वीडियो भी बना लिया. लड़की का यह भी आरोप है कि वो वीडियो वायरल करने की धमकी देता था और मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. लड़की का आरोपी है कि 9 दिसंबर को विपुल उसे बीएन कॉलेज की गेट पर मिला और बाइक पर बैठने का कहा.लड़की के मना करने के बाद विपुल ने कहा कि वो वीडियो वायरल कर दूं और मुझे ब्लैकमेल करने की धमकी देकर मुझे नेहरु नगर अपने दोस्त मनीष के फ्लैट पर ले गया. मैंने जैसे ही अपने सीनियर को फोन करना चाहा विपुल ने मेरा मोबाइल छिनकर उसे ऑफ कर दिया और मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा.उसके बाद उसके तीनों दोस्तों ने मेरे साथ बारी बारी से रेप किया और कमरे से निकल गए. लड़की का कहना है कि विपुल, अमन, मनीष और अश्विनी ने मेरे साथ बारी बारी से रेप किया.

पटना पुलिस को चकमा दे रहे हैं आरोपी
इस वारदात के बाद पटना पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस को यह सूचना मिली थी कि 2 आरोपी कंकड़बाग इलाके में छिपे हुए हैं. पुलिस जब वहां पहुंची तो आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले.

Suggested News