बहन के घर आई नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, स्थानीय लोगों के दवाब के बाद पुलिस ने किया मामला दर्ज

बहन के घर आई नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, स्थानीय लोगों के दवाब के बाद पुलिस ने किया मामला दर्ज

MUZAFFARPUR : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां अपने बहन के घर आई एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस बावत पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी फरार है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार ज़िले के बरुराज थाना क्षेत्र निवासी आठवीं की छात्रा अपनी बहन के ससुराल देवरिया थाना क्षेत्र स्थित एक में आई हुई थी। 

बताया जा रहा है कि बहन के घर का आंगन खुला हुआ है। पीड़िता आंगन में लगे नल से पानी लेने गई थी उसी दौरान पहले से घात लगाए दो युवक उसे जबरन उठाकर बगल के झाड़ी में ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस बावत जब पीड़िता के परिजन थाने में मामले दर्ज कराने पहुंचे तो पहले तो थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव ने मामला रफा-दफा करने का प्रयास, लेकिन स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों ने आपत्ति जताई के बाद मामला बिगड़ता देख थानाध्यक्ष ने मामला दर्ज किया। 

इधर गैंगरेप की घटना और थानाध्यक्ष द्वारा मामले को रफा-दफा किये जाने के प्रयास को लेकर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपियों की गिरफ्तारी अबिलम्ब हो इसका आदेश स्थानीय देवरिया पुलिस को दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News