पटना में स्कूल के लिए घर से निकली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, चचेरे भाई ने ही दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी, वीडियो भी बनाया

पटना में स्कूल के लिए घर से निकली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, चचेरे भाई ने ही दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी, वीडियो भी बनाया

पटना. राजधानी पटना में स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा से चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने नौबतपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। इसी आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है।

घटना में पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि 7 अक्टूबर को दिन के 10:00 बजे वह अपनी साइकिल से घर से स्कूल के लिए निकली थी। इसी क्रम में कुछ आगे बढ़ने पर उनके चचेरे भाई और एक दोस्त ने मिलकर जबरन उसका रास्ता रोक लिया। जबरदस्ती दोनों ने उठाकर पास के एक बगीचे में जहां सुनसान था वहां ले जाकर दोनों ने मिलकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता ने यह भी बताया कि दुष्कर्म करने के बाद उनके चचेरे भाई ने इसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे डाली। 

लड़की के चीखने चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों से पहुंचे और लड़की को अर्धनग्न अवस्था में किसी तरह घर पहुंचाया। घटना के बाद जब पीड़िता ने अपने घर वाले को पूरी कहानी बताई तो लड़के के परिजनों में लड़की और उनके माता पिता को वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद पीड़िता के बयान के आधार पर बुधवार को नौबतपुर थाने में पास्को एक्ट के तहत दो युवकों को नामजद किया गया है। नौबतपुर थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने कहा कि पीड़ित छात्रा को मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल भेजा गया है।


Find Us on Facebook

Trending News