धान रोपनी करवाने के बहाने ले जाकर दो युवतियों से गैंगरेप, गांव की दो महिलाओं पर लगा साजिश रचने का आरोप

धान रोपनी करवाने के बहाने ले जाकर दो युवतियों से गैंगरेप, गांव की दो महिलाओं पर लगा साजिश रचने का आरोप

SUPOUL :- पिपरा थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है, कि धान रोपनी के लिए दो महिलाओं ने गांव की ही दो युवतियों जिसमे एक शादीशुदा है जबकि एक नाबालिग बताई जा रही है दोनो को अपने साथ ले जाकर दोनो युवतियों के साथ एक होटल में रेप करवाने का मामला सामने आया है। मामला सुर्खी में आने के बाद आरोपी महिलाएं फरार है। वहीं पुलिस मामले दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

पीड़ित युवतियों के परिजन ने आरोप लगाया है कि बुधवार को गाँव की ही दो महिलाओं ने दोनो युवतियों को धान रोपनी के वहाने घर से ले गया। जिसके बाद युवतियों को सड़क किनारे ले जाकर उसे जबरन एक टैम्पो में बैठा दिया गया। जिसमें पहले से कुछ लड़के टेम्पो पर मौजूद थे। आरोप लगाया गया कि उन लड़कों द्वारा उसे सुपौल में स्टेशन के समीप एक होटल ले गए। जहां चार लड़कों ने युवतियों के साथ बलात्कार किया। फिर देर शाम उन लड़कों ने युवतियों को गांव के पास ही सड़क पर छोड़ भाग गए। बताया गया कि उसके बाद  युवतियों ने अपने घर पहुंच अपने परिजनों को घटना की बाबत जानकारी दी। जिसके बाद परिजन थाना पहुँच इस मामले में कांड दर्ज कराया है। 

छह हजार में किया सौदा

आरोप लगाया गया है कि आरोपी दोनों महिलाएं माया देवी व उर्मिला देवी ने किसी से 6 हजार रुपये लेकर दोनो युवतियों को उन लड़कों के हवाले कर दिया। जहाँ उन लड़कों ने युवतियों से बलात्कार किया है। इधर जानकारी मिली है कि घटना के बाद कथित दोनों  महिलाएं जो युवतियों को बहला फुसला कर धान रोपनी कराने ले गए थे वो फरार है। इधर पीड़िता  के परिजन के लिखित आवेदन पर कांड दर्ज कर कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News