स्कूल गर्ल के साथ 7 लोगों ने किया गैंगरेप, मां के पार्टनर पुलिस वाले ने भी बच्ची के साथ बनाया शारीरिक संबंध

स्कूल गर्ल के साथ 7 लोगों ने किया गैंगरेप, मां के पार्टनर पुलिस वाले ने भी बच्ची के साथ बनाया शारीरिक संबंध

DESK : 13 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिन्दों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. 7 लोगों ने मिलकर एक मासूम के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया है. इस वारदात के बाद लोग सकते में हैं.

पूरा मामला ओडिशा के भुवनेश्वर का है. नबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात में उसकी मां के सहकर्मी भी शामिल थे. फिलहाल बच्ची की मां के सरकर्मी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. जैसे ही इस घटना की जानकारी बच्ची की मां को लगी उसने पुलिस ने मामला दर्ज कराया. 

जानकारी के मुताबिक बच्ची अपनी मां के साथ भुवनेश्वर के इंफो-सिटी में एक किराए के मकान में रहती है. जबकि लड़की के पिता और परिवार के दूसरे सदस्य यहां से 85 किलोमीटर दूर केंद्रपाड़ा जिले में रहते हैं. गैंगरेप की यह घटना लॉकडाउन में मार्च और अप्रैल में हुई. पुलिस में इस मामले की शिकायत उस समय इसलिए नहीं की गई, क्योंकि महिला और उसकी बच्ची को जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेकिन अब अगस्त में पीड़िता की मां ने पुलिस के सामने एक शिकायत दर्ज कराई. जिसमें उसने अपने दो सहकर्मियों, दो निजी सुरक्षा कर्मियों, एक पुलिसकर्मी और उसके दो अन्य पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. 

इस वारदात के बाद पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों गिरफ्तार कर लिया है जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News