ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस ने कार्रवाई कर दो आरोपियों को पकड़ा

ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप, पुलिस ने कार्रवाई कर दो आरोपियों को पकड़ा

डेस्क... बिहार के मुजफ्फरपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जाता है कि लड़की दसवीं क्लास की छात्रा है और जब वो ट्यूशन के लिए जा रही थी, तभी कुछ बदमाशों ने उसका पीछा कर उसको उठा लिया और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। छात्रा के साथ पांच लड़कों नें बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसको जान से मारने की तैयारी में थे, लेकिन वह जैसे-तैसे भाग निकली। इस मामले में जिले के महिला थाने में  प्राथमिकी दर्ज हो गयी है, साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि यह घटना बीते सोमवार के शाम की है। परिजनों के मुताबिक छात्रा शाम को करीब चार बजे साइकिल से कोचिंग जा रही थी। रास्ते में एक बाइक पर सवार दो युवकों नें उसकी साइकिल में ठोकर मारकर ओवरटेक किया। इस दौरान छात्रा गिर गई। इसके बाद वहीं एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी, जिसमें तीन लड़के थे। तीनों लड़के उसे बोलेरो में खींच कर ले गये और कपड़े से उसका मुह बंद कर दिया।  इसके बाद सभी उसे उठा कर पास के एक बंद पड़े पेट्रोल पंप पर ले गए। वहीं एक सुनसान कमरे में छात्रा को कैद कर दिया और पांचों नें दुष्कर्म किया। 


परिजनों के मुताबिक उनके पास हथियार भी था और उसे जान से मार देने की योजना बना रहे थे, तभी छात्रा पीछे से खुले एक दरवाजे से भाग निकली और उसकी जान बच गई। इस घटना की जानकारी फैलने के बाद  सकरा में काफी तनाव का माहौल है। पुलिस का कहना है कि छात्रा की मेडिकल जांच कराई जा रही है और 164 के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिले में हुई गैंगरेप की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। 

Find Us on Facebook

Trending News