बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत की सारी सीमाओं को दिया लांघ, नाबालिग बच्ची को अगवा कर 3 दिनों तक किया गैंग रेप

हैवानियत की सारी सीमाओं को दिया लांघ, नाबालिग बच्ची को अगवा कर 3 दिनों तक किया गैंग रेप

DARBHANGA : जिले में एक नाबालिग बच्ची का अपहरण कर 3 दिनों तक गैंगरेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने है। इस बावत पीड़िता द्वारा महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

घटना से संबंध में बताया गया है कि नाबालिग बच्ची दुर्गापूजा में अपने ननिहाल बिरौल थाना क्षेत्र के बौराम आई हुई थी। बीते 19 अक्टूबर की देर शाम वह मेला देखकर अकेले लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवको ने उसे अगवा कर सुनसान जगह पर ले गए। जहां एक पुराने मकान में उसे बंधक बनाकर तीन दिनों तक रखा। 

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान दोनो युवक उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। उसने बताया कि वह दरिंदो से बचने के लिए शोर मचाना चाहती थी, लेकिन उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया गया था। बच्ची ने बताया कि जब उसकी हालत बिगड़ गई तो उसे 22 अक्टूबर की सुबह गांव के पीएचसी हॉस्पिटल के पास छोड़कर दोनों युवक फरार हो गए। जिसके बाद वह किसी तरह अपने ननिहाल पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई।

महिला थाना को दिया आवेदन में बच्ची ने बड़गांव थाना क्षेत्र निवासी राजकिशोर यादव और बिरौल थाना क्षेत्र निवासी केसर पर अपहरण और रेप करने का आरोप लगाया गया है ।

दरभंगा एसएसपी गरिमा मालिक ने बताया कि एक बच्ची के द्वारा उसका अपहरण कर गैंगरेप किये जाने का मामला दर्ज कराया गया है। पीड़िता के आवेदन पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  

दरभंगा से फिरोज अहमद की रिपोर्ट


Suggested News