चलती बस में नाबालिक से किया सामूहिक दुष्कर्म, आनन फानन में पुलिस ने दो लोगों की किया गिरफ्तार

चलती बस में नाबालिक से किया सामूहिक दुष्कर्म, आनन फानन में पुलिस ने दो लोगों की किया गिरफ्तार

BETIAAH : बिहार में निर्भया कांड की घटना फिर से दोहराई गई है। यहां एक वातानुकूलित बस में नाबालिक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना है। इस गैंगरेप की घटना में बस के ड्राइवर, खलासी सहित तीन लोगों पर आरोप लगे है। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने बेतिया बस स्टैंड से  गिरफ्तार कर लिया है।जबकि एक आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।जिस बस में दुष्कर्म की घटना घटी है उस बस को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।पुलिस ने  मेडिकल जांच के लिए पीड़ित लड़की को भेज दिया है।महिला थाना पूरे मामले की जांच में जुटी गई है।एसडीपीओ सदर मुकुल परिमल पांडेय इस पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं।

मामले में पीड़िता ने बताया कि कि उसे पटना ले जाने की बात कहकर खलासी ने बस में बैठाया था. फिर ड्राइवर ने बस को बस स्टैंड से हटाकर बाईपास रोड में लगा दिया. उसी क्रम में लड़की को पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया गया. बेहोश हो जाने पर बस में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद पीड़िता को बस में बंद कर ड्राइवर खलासी फरार हो गए।

नाबालिग लड़की को होश आने पर वह अंदर से बस का दरवाजा खटखटा रही थी, तो राहगीरों ने बस का दरवाजा खोला और स्थानीय नगर थाना की पुलिस को सूचना दी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस नाबालिग लड़की को अपने अभिरक्षा में साथ ले गई और जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News