लखीसराय में गैंगवार, आठ दिन पहले जेल से रिहा हुए युवक को गोलियों से भूना

लखीसराय में गैंगवार, आठ दिन पहले जेल से रिहा हुए युवक को गोलियों से भूना

लखीसराय. लखीसराय में गैंगवार में चली ताबड़तोड़ गोलियों से पूरा इलाका थर्रा उठा. गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल बताया जा रहा है. पुलिस ने बुधवार सुबह शव को बरामद कर लिया है। 

शव की शिनाख्त लालदियारा निवासी सनोज सिंह के 18 वर्षीय पुत्र समरजीत कुमार के रूप में हुई है एवं घायल युवक रामानुग्रह सिंह उर्फ़ तनिक सिंह का पुत्र पीकू कुमार है. मृतक समरजीत आठ दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ था। वहीं घायल युवक भी अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल से चार 7.6 बोर तथा एक 9mm कारतूस के खोखे बरामद किए हैं। वहीं 9MM का मिसफायर कारतूस भी बरामद किया है। 

ग्रामीणों ने मंगलवार रात के करीब साढ़े सात बजे ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज सुनी। उनकी माने तो  करीब 10 राउंड गोलियां चलीं। आदर्श लक्ष्मीपुर की तरफ जाने वाली मुख्य मार्ग के पास के खेत में ग्रामीणों ने गोली लगा एक शव जंगल में पड़ा देखा। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

सुबह पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घायल युवक इलाज जारी है। इस घटना की हकीकत से पर्दा युवक के होश में आने के बाद उठने की संभावना है. फ़िलहाल इस घटना के पीछे कौन कौन है इसकी कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है.  

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया की पुलिस घटना के विभिन्न बिंदुओं पर पुलिस अनुसंधान कर रही है तथा कुछ भी सामने आते ही तुरंत उस पर कार्रवाई की जाएगी. 

Find Us on Facebook

Trending News