भागलपुर में गंगा नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

भागलपुर में गंगा नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BHAGALPUR : सुल्तानगंज के उत्तरवाहिनी गंगा तट के पास मछली मारने के दौरान एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी. मृतक का नाम मोहम्मद आलम उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है, जो यादव टोला सुल्तानगंज का रहनेवाला बताया जा रहा है. 

बताते चलें कि उसके डूबने के लगभग आधा घंटा के बाद स्थानीय मछुआरों द्वारा खोज कर शव को बाहर निकाला गया. जिसे बाद में परिजन तथा मोहल्ले के लोगों द्वारा रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर भेज दिया. इस घटना के बाद मृतक ले परिजनों में चीख पुकार मची है. 

उधर अपराधियों ने आरा में एक वकील को गोली मार दिया. बताया जा रहा है की अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया. जब वकील कोर्ट से अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के सुंदर नगर मुहल्ले की बताई जा रही है. 

आनन फानन में जख्मी वकील को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News