भागलपुर में उफान पर गंगा नदी, पुल ध्वस्त होने की आशंका से दहशत में ग्रामीण

भागलपुर में उफान पर गंगा नदी, पुल ध्वस्त होने की आशंका से दहशत में ग्रामीण

Bhagalpur : जिले में गंगा नदी अपने पूरे उफान पर है। गंगा बढ़ते जलस्तर को देखते हुए जिले के नारायणपुर अंचल के बड़ी विशनपुर स्थित शहजादपुर पुल के ध्वस्त होने की आशंका बढ़ गई है। इधर इस आशंका ने स्थानीय ग्रामीणों को भयभीत कर रखा है। 

दरअसल बड़ी विशनपुर शहजादपुर ,बैकुंठपुर पंचायत स्थित शहजादपुर पुल ही इस इलाके के लोगों के लिए नाथनगर, भागलपुर बाजार जाने का मुख्य रास्ता है। पुल टूट जाने से दो पंचायत के गांव वालों का संपर्क शहर से पूरी तरह से भंग हो जायेग। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त पुल को लेकर कई पदाधिकारी के पास आवेदन देने के बावजूद आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 


बता दें कि विशनपुर शहजादपुर पुल करोड़ों रुपए से बना था, लेकिन मात्र दो वर्ष में ही पुल ध्वस्त होकर गई। वहीं पिछले साल पुल टूटने से वर्तमान सांसद अजय मंडल सहित कई पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे थे। सांसद अजय मंडल ने  मात्र तीन माह में ही पुल बनने का आश्वासन लोगों को दिया था, लेकिन   पुल बनना तो दूर क्षेत्र के लोगों से मिलना भी मुनासिब नहीं समझा।व हीं गंगा पानी के बढ़ते  तेज रफ्तार ने पुनः पुल टूटने की आशंका से लोगों को भय सताने लगा है।


भागलपुर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News