बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, बिजनेस पार्टनर को फंसाने के लिए किया था केस

नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, बिजनेस पार्टनर को फंसाने के लिए किया था केस

Muzaffarpur : बिजनेस पार्टनर को फंसाने के लिए एक शख्स अपनी साली के साथ गैंग रेप का मामला दर्ज करा दिया गया। हालांकि पुलिस जांच में यह साबित हुआ कि लड़की के साथ कोई रेप की घटना नहीं हुई है। इतना ही नहीं उक्त लड़की जिसे शख्स अपनी साली बता रहा था वह उसकी कोई नहीं है। मामला मुजफ्फरपुर जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले मिठनपुरा के इमली चौक पर रहने वाले दिलीप नामक युवक द्वारा थाने में अपनी 16 वर्षीय साली के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया। इस मामले में उसने 4 युवकों को आरोपी बनाया। पुलिस को दिए बयान में दिलीप ने कहा कि उसकी पहचान के चार युवकों ने उसकी साली के साथ उसके सामने ही रातभर दुष्कर्म किया है। गैंग रेप का मामले दर्ज होने के बाद मिठनपुरा थाना पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरु की। पुलिस ने तत्काल दिलीप को साथ लेकर उन चारों आरोपियों के घरों पर धावा बोल दिया लेकिन कहीं भी आरोपी नहीं पकड़े गए। 

इस अति संवेदनशील मामले की तहकीकातसे परेशान पुलिस ने जब पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया तो डॉक्टर ने जांच रिपोर्ट में रेप की वारदात से साफ इनकार कर दिया। गहराई से छानबीन हुई तो पता चला कि दिलीप कथित पीड़िता का जीजा है ही नहीं। वो उसकी पत्नी के साथ एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है और दिलीप ने उसे सालीकहकर अपने घर में रखा हुआ है।

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि आपसी विवाद में हुई मारपीट के बाद बदला लेने की नीयत से दिलीप ने अपने पुराने पार्टनरों के खिलाफ गैंगरेप की साजिश रची। पुलिस ने दिलीप को जहां हिरासत में ले लिया है, वहीं लड़की से भी पूछताछ कर रही है। 

Suggested News