बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गैंगरेप के बाद लोगों के कमेन्ट से परेशान थी पीड़िता, फंदे से झुलकर की ख़ुदकुशी

BIHAR NEWS : गैंगरेप के बाद लोगों के कमेन्ट से परेशान थी पीड़िता, फंदे से झुलकर की ख़ुदकुशी

BHAGALPUR : भागलपुर के पीरपैंती इलाके में रानी दियारा की घटना से समाज के सामने एक बड़ा सवाल है।वहां सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक किशोरी ने डिप्रेशन में आकर घर के शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना पीरपैंती के एकचारी दियारा के बड़ी चटैया गांव की है। उसी गांव की 14 वर्षीया लड़की ने खुदकुशी कर ली। उसकी छोटी बहन शौचालय गई तो देखा कि बड़ी बहन का शव फंदे से झूल रहा था। 

छोटी बहन के शोर करने पर उसकी मां और परिजन मौके पर पहुंचे और नाबालिग लड़की को फंदे से उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर एकचारी दियारा थाना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन किशोरी के डिप्रेशन में होने के कारण आत्महत्या की बात कह रहे हैं। 

फिर भी पुलिस अन्य बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। दरअसल तीन युवकों ने 29 जुलाई 2020 को मृतका के साथ बहियार में घास काटने के दौरान गैंगरेप किया था। गांव के ही अमन यादव, रवि यादव, अंकुश यादव ने गैंगरेप किया था। फिलहाल तीनों जेल में हैं। किशोरी के दादा ने बताया कि घटना के बाद से ही पोती काफी तनाव में रहती थी। वह अपनी मां से कहती थी कि घर से बाहर निकलने पर लोग तरह-तरह का कमेंट करते हैं।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News