बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में नाबालिग के साथ गैंगरेप का वीडियो वायरल, पीड़िता ने कहा- वो कह रहे थे अब बार बार मिलना होगा तुमको वरना ...

सीतामढ़ी में नाबालिग के साथ गैंगरेप का वीडियो वायरल, पीड़िता ने कहा- वो कह रहे थे अब बार बार मिलना होगा तुमको वरना ...

 सीतामढ़ी  :  एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का वीडिया बनाया गया है और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. यह पूरा मामला सीतामढ़ी का है. रेप का वीडियो को जब कुछ ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद ग्रामीणों ने लड़की के पिता से यह बात बताई, इसके बाद पूछताछ करने पर लड़की ने अपने माता-पिता को पूरी आपबीती सुनायी. 

घटना 15 मार्च की है. गैंगरेप के बाद मोबाइल से बीडियो बनाते हुए आरोपियों ने खुलासा करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी. इस डर से पीड़िता ने घटना की जानकारी किसी को नहीं होनी दी. वीडियो वायरल होने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी. इस संबंध में पीड़िता के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

आरोपियों ने कहा अब बार बार मिलना होगा
प्राथमिकी में गांव के ही खालिद अंसारी के पुत्र सलमान अंसारी, हजरत अंसारी के पुत्र समीउल्लाह अंसारी एवं दाउद नद्दाफ के पुत्र तालिम नद्दाफ को आरोपी बनाया गया है.पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पीड़िता को न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराने के बाद मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल भेजा जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता 15 मार्च को दोपहर लगभग दो बजे घास काटने खेत में गयी थी.

 इसी क्रम में तीनों आरोपियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है कि मोबाइल से दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद बार-बार मिलने के लिये दबाव बनाने लगे. जब उन लोगों की बात नहीं मानी तो वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे, इसके बाद उन लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया. वह बदनामी और जान के डर से परिवार वालों को नहीं बतायी.

Suggested News