मधुबनी में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, हालत गंभीर, एक आरोपी गिरफ्तार

मधुबनी में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, हालत गंभीर, एक आरोपी गिरफ्तार

MADHUBANI : प्रदेश में गैंगरेप का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के किसी ने किसी जिले में बेखौफ अपराधी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दे रहे है। ताजा घटनाक्रम मधुबनी जिले से सामने आई है, जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले मधवापुर थाना इलाके में बच्ची अपने बहन के साथ महावीरी मेला देखकर घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में दो युवकों ने दोनों बच्चियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। एक बच्ची किसी तरह भागने में कामयाब रही। लेकिन बदमाशों ने दूसरी को अपनी साथ ले गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इधर भागकर घर पहुंची दूसरी बच्ची ने परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। जहां बच्ची बेहोश पड़ी थी। आनन-फानन में  परिजनों ने पीड़िता नाबालिग को पीएचसी में भर्ती करवाया। बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया।
 
 इधर घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी दीपक बरनवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि दो युवकों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसमें एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दूसरे शख्स की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News