बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, गांव के ही तीन युवकों ने घटना को दिया अंजाम

सुपौल में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, गांव के ही तीन युवकों ने घटना को दिया अंजाम

Supaul : जिले से एक हैवानियत की सारी हदों को पार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नाबालिग बच्ची का अपरहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस बावत पीड़िता के परिजनों द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जिले के मानगंज पश्चिम पंचायत के जदिया थाना क्षेत्र के निवासी पीड़िता के पिता ने बताया कि बच्ची घर में सोई हुई थी। रात्रि के करीब 1 बजे  कुछ लोगों की आने की धमक सुनाई दी, उसी समय मैं अपनी विस्तर से उठकर आँगन गया मैं अपनी बेटी को अवाज लगाई, मेरी बेटी नही अवाज दी। जब मैं कमरे में देखने गया तो मेरी बेटी बिस्तर पर नहीं थी। 

कमरे में बेटी को नहीं पाकर मैंने आनन फानन मे अपनी सभी परिवार वालों को जगाया और खोज बीन करने लगा। अगल दिन सबुह मेरी बेटी प्रभा स्कूल के कुछ ही दूर बांसवाड़ा बेहोश पड़ी मिली। बच्ची को हमलोग घर उठाकर लाये। 

उन्होंने बताया कि होश में आने के बाद जब बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि मैं अपनी छोटी बहन के साथ बिस्तर पर सोई हुई थी। अचानक गांव के ही विपिन यादव व 2 साथी मिलकर मेरे मुंह पर पट्टी बांध दिया और जानलेवा हथियार मेरे माथे पर सटा दिया बोला हल्ला करोगी तो जान से मार देंगे मुझे उठा कर कुछ दूर मध्य विद्यालय पर वहां के कैंपस मे ले गया वहां उन लोगों ने जान मारने की धमकी देकर मेरे साथ बारी बारी से गंदा काम किया।  

पीड़िता के पिता ने बताया कि जब वह न्याय के लिए थाने की ओर चल दिए तो बलात्कारियों की ओर से 10 से 15 लोग आ कर डराने और धमकाने लगे एवं तरह-तरह के प्रलोभन देने लगे की केस करने से कोई फायदा नहीं मिलेगा कुछ नहीं होने वाला है ,क्योंकि वह लोग पैसे वाले हैं, आपकी बच्ची को शादी कराने के लिए कुछ रुपया दिला देते हैं।

वहीं इस मामले में थाना प्रभारी पंकज कुमार ने  बताया कि रात्रि 11:00 बजे एक पीड़ित नाबालिक बच्ची को अपहरण कर बलात्कार करने का मामला आया है| कांड संख्या 126/ 2020 दर्ज कर लिया है,आरोपियों के घर छापामारी भी किया गया, लेकिन वे फरार है।  बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा|

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News