नाबालिग के साथ गैंगरेप, वीडियो बना किया वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग के साथ गैंगरेप, वीडियो बना किया वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में शामिल चार आरोपियों में एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि दो सप्ताह पहले जिले के सबौर थाना क्षेत्र के सरधो निवासी एक नाबालिग बच्ची के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। वहीं घटना की पूरी वीडियो बना ली है। वहीं आरोपियों ने बच्ची और उसके परिजनों को धमकी दी कि पुलिस को घटना की खबर दी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। 

बताया जा रहा है कि आरोपियों द्वारा तैयार की गई वीडियों शुक्रवार को वायरल हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद मामले का पता लोगों को चला और ग्रामीणों ने एक आरोपी की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। 

इधर घटना का पता चलने के बाद सबौर डीएसपी नेशार अहमद ने पीड़िता के परिजनों को थाने बुलाकर मामले की जानकारी ली। परिजनों ने बताया कि आरोपियों ने आरोपियों द्वारा दी गई धमकी के डर से उनलोगों ने थाने में मामला दर्ज नहीं कराया था। 

डीएसपी ने बताया कि लड़की अपनी मां के साथ बाजार से घर लौट रही थी। उसी दौरान सरधो गांव के पास सूरज दास, सनोज दास, खगेश दास और विक्की दास नामक चार लड़के बच्ची को जबरन उठाकर बगीचे में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी बना लिया। 

उन्होंने बताया कि आरोपियों के दी गई धमकी से डरे परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। एक आरोपी पकड़ा गया है। तीन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News