गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर बिल्डर से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, मैसेज कर कहा- नमस्कार अभय जी, बॉस का मैसेज है...

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर बिल्डर से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, मैसेज कर कहा- नमस्कार अभय जी, बॉस  का मैसेज है...

Desk: जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर रांची के एक बिल्डर से रंगदारी मांगी है. रंगदारी मांगे जाने की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. मालूम हो कि वन वृन्दावन कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अभय सिंह से गुरुवार और शुक्रवार को सुजीत सिन्हा के नाम पर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गयी थी. जिसने लेवी मांगी है वह खुद को गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह का सदस्य मयंक सिंह बता रहा है.

व्हाट्सएप पर भेजे मैसेज में पैसे नहीं देने पर पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर समरेंद्र सिंह की तरह गोली मारने की धमकी भी दी गयी है. जानकारी के अनुसार इंजीनियर समरेंद्र सिंह के घर पर कुछ साल पहले सुजीत सिन्हा ने लवकुश शर्मा के जरिए फायरिंग करायी थी. बाद में दो करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर समरेंद्र को मोरहाबादी में गोली मार दी गयी थी.

गुरुवार की दोपहर बिल्डर को भेजे गये धमकी भरे मैसेज में अपराधी ने लिखा है कि नमस्कार अभय जी, बॉस का मैसेज है आपके लिए. आपको दो करोड़ देना है, देकर धंधा किजिए कोई दिक्कत नहीं होगी हमलोगों की ओर से. समरेंद्र सिंह वाली गलती मत कीजिएगा. भैया, आपका जो मैसेज है बता दीजिए बॉस के पास पहुंचा देंगे, फिर ऊपर से जैसा मैसेज आएगा आपको बता दूंगा.

शुक्रवार को भी अपराधियों ने फिर से धमकी भरा मैसेज अभय सिंह को भेजा. शुक्रवार को भेजे गये मैसेज में कथित मयंक सिंह ने लिखा कि घटना और दुर्घटना अचानक घटती है भैया. अगर आपको लगता है कि आप हमलोगों को इग्नोर करके काम कर लेंगे तो बेस्ट ऑफ लक. गोली बम चलाना तो हमारा पेशा है, जब चाहेंगे चल जाएगा, लेकिन जब चलेगी तो आपको कोई मौका नहीं मिलेगा. उस समय आपकी पूरी पॉपर्टी भी आपको नहीं बचा पाएगी, सब धरा का धरा रह जाएगा, भाई बनाकर रखेंगे तो फायदे में रहेंगे. वहीं धमकी मिलने के बाद अभय कुमार सिंह ने रांची के बरियातू थाने में मामला दर्ज कराया है.

Find Us on Facebook

Trending News