बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में दिखा अपराधियों का तांडव, एक साथ पांच दुकानों में डाला डाका, लाखों की समान लेकर हुए फरार

गया में दिखा अपराधियों का तांडव, एक साथ पांच दुकानों में डाला डाका, लाखों की समान लेकर हुए फरार

GAYA: गया में अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। जहां बेखौफ अपराधियों ने बीती रात एक साथ 5 दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरो ने दुकानों का ताला तोड़ कर कैश काउंटर से लाखों रुपए लेकर फरार हो गए हैं। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। 

दरअसल, मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी गोदाम का है। जहां 5 दुकानों मेंं चोरो ने दुकान का ताला तोड़कर लगभग दो लाख की चोरी की है। चोरों ने कैश काउंटर को तोड़कर सारे कैश निकाल लिए है। 

जानकारी देते हुए दुकानदारों ने बताया कि बीती रात जनक मार्केट के 5 दुकानों में अज्ञात चोर के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं जब इस मामले की सूचना कोतवाली थाने को लगी तो घटनास्थल पर सीटी डीएसपी पीएन साहू समेत कोतवाली थाने के पुलिस के साथ मौके वारदात पर पहुंची 

वहीं पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है। दुकानदारों की मांग है कि सरकार इन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करे ताकि दुबारा किसी के साथ इस तरह की घटना घटित ना हो। वहीं इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। पुलिस के तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। 

Suggested News