बेगूसराय में गैंगवार, एक कुख्यात ने गोली लगने के बाद गंगा में कूद बचाई जान

बेगूसराय में गैंगवार, एक कुख्यात ने गोली लगने के बाद गंगा में कूद बचाई जान

BEGUSARAI : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। इस घटना में जख्मी युवक ने किसी तरह गंगा में कूद अपनी जान बचाई। हालांकि घटना में एक गोली लगने की सूचना है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि चकिया ओपी के सिमरिया घाट के समीप सीतारामपुर दियारा में मंगलवार को गैंगवार में सिमरिया बिंदटोली निवासी राजो के पुत्र कुख्यात संजय को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। गंगा नदी में कूदकर कुख्यात ने जान बचाया।

मिली जानकारी के अनुसार गैंगवार में दो और बदमाश को गोली लगने की की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि संजय को पेट में गोली लगी है। 

बताया जा रहा है कि संजय राय इन दिनों पेटी कंट्रेक्टर का काम करता है। वह सिमरिया में बन रहे सिक्स लेन पुल में एक पिलर निर्माण का कांट्रेक्ट लिए हुए था। डेढ़ महीने पहले गैंगवार में अरविंद निषाद की हत्या में वह आरोपित है। 

घायल के परिजनों का आरोप है कि रंगदारी को लेकर अपराधियों ने गोलीबारी की। इस गोलीबारी में दो को गोली लगी है जिसमें से संजय महतो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि दूसरे व्यक्ति को गोली लगने की सूचना है जिसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हो पा रही है । 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि गैंगवार की घटना में कुख्यात अपराधी संजय राय को गोली लगी है। एसपी के अनुसार गैंगवार में दो और बदमाशों के घायल होने की चर्चा है।

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News