पटनासिटी में गैंगवार, अंधाधुंध फायरिंग में रवि मॉड हत्याकांड के आरोपी तनवीर की मौत, इलाके में दहशत

PATNA : पटनासिटी में गैंगवार...रवि मॉड की हत्या के आरोपी तनवीर को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। सोमवार, 13 अगस्त की शाम हथियारबंद अपराधियों ने पटनासिटी के खाजेकलां थाना के सेखा रोजा इलाके में तनवीर को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। अपराधियों ने उसे 5 गोली मारी है। 

तनवीर के बारे में भी बताया जा रहा है कि वो शातिर अपराधी था। तनवीर की हत्या के बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इधर, हत्या की खबर मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और काफी जद्दोजहद के बाद हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।

हत्या से गुस्साये लोगों ने की तोड़फोड़

तनवीर की हत्या से गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा किया। कई मोटरसाइकिलों में तोड़फोड़ की गयी। गली में रखे सारे मोटरसाइकिलों को गिरा दिया गया। लोगों का गुस्सा पुलिस के खिलाफ था। हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना था कि पुलिस गोलीबारी के काफी बाद मौके पर पहुंची थी। किसी तरह मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और तनवीर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया। पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही वारदात में शामिल बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा। 

गैंगवार की आशंका से सहमे लोग

तनवीर के बारे में बताया जा रहा है कि वो कुख्यात अपराधी रवि मॉड की हत्या का आरोपी था। वह रवि मॉड हत्याकांड में जेल में बंद था। हाल ही में जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया था। रवि मॉड पटनासिटी इलाके का कुख्यात अपराधी था और धीरे-धीरे आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर इलाके में अपना दबदबा कायम कर लिया था। 

इसी से बौखलाए दूसरे गुट के अपराधियों ने रवि मॉड की हत्या करवा दी थी। रवि मॉड की हत्या में तनवीर का नाम सामने आया था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तनवीर की हत्या से अब एक बार फिर पटनासिटी में गैंगवार छिड़ने की आशंका जतायी जा रही है।   


Find Us on Facebook

Trending News