गैंगवार को लेकर अपराधियों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत

गैंगवार को लेकर अपराधियों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत

SHEKHPURA : जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव में गैंगवार को लेकर आज उपेंद्र यादव के पुत्र हेमना यादव की हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है की पांचवी गांव के पास बीघा पर ग्रिड के पास दो  अपराधियों ने पीछा कर हेमना को पिस्टल से उसे 9 गोली मारे. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक के साथ एक और युवक था जो भागने में सफल हो गया. हालांकि उस पर भी अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग किया. 

लेकिन वह बाल-बाल बचने में सफल रहा. बताया जा रहा है की पिछले वर्ष गैंगवार में जितेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. जिसमें मृतक का नाम भी शामिल था. गैंगवार में यह चौथी घटना बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार कबीरपुर गांव के पास एक नदी है. जिसमें अवैध बालू का उठाव होता है. वह नदी सकरी नदी का ही हिस्सा है. जिसमें आधा नदी नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के आता है और आधा नदी का भाग शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के पास आता है. 

यहां से अवैध बालू का खनन होता है. जिसमें प्रत्येक दिन सैकड़ों ट्रैक्टर बालू का उठाव होता है. इस नदी का टेंडर नहीं होता और बालू को लेकर पिछले कई वर्षों से आपसी वर्चस्व को लेकर इस तरह का घटना होते आ रहा है. हालांकि इस पर शेखोपुर थानाध्यक्ष घटना  की बात तो कबूल की है. लेकिन इस पर विशेष कुछ बताने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. मृतक के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News