बगहा पुलिस को मिली सफलता, 34 किलो गांजा के साथ दो को किया गिरफ्तार

बगहा पुलिस को मिली सफलता, 34 किलो गांजा के साथ दो को किया गिरफ्तार

BAGAHA : बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना पुलिस ने रविवार को धनहा - रतवल मुख्य मार्ग के गौतम बुद्ध सेतु पर रतवल के तरफ से आ रही एक टेम्पू से 34 किलो गाजा बरामद किया है. वहीँ पुलिस ने टेम्पू को जब्त कर लिया. पुलिस ने मौके से ही दो धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है. प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने  कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार एक टेम्पू सवारी लेकर रतवल से धनहा के तरफ जा रही थी. धनहा थाना पुलिस के द्वारा गौतम बुद्ध सेतु पर बनाए गए पुलिस जांच केंद्र पर तैनात होमगार्ड के जवानों को आशंका हुई और टेम्पू को जांच के लिए रोका. उक्त ऑटो रुकते ही उसमें सवार दो लोग भागने लगे. जिनका पीछा करते हुए पुलिस ने पकड़ लिया. 

जांच करने पर चार बैग, एक ट्रालीबैग, दो बड़ा बैग एवं एक ब्रिफ़केश में रखा 34 किलो गांजा जप्त किया गया. गिरफ्तार कारोबारी भीतहा थाना क्षेत्र के मुड़ाडीह गांव निवासी मनोज यादव है. जबकि दूसरा कारोबारी रूपही गांव के आधार यादव है. बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने पुष्टि करते हुए बताया कि धनहा रतवल मुख्य मार्ग के गौतम बुध सेतु पर पुलिस की नियमित जांच अभियान चलाई जा रही है. गिरफ्तार कारोबारी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News