बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में गांजा की बड़ी खेप के साथ एक गिरफ्तार, जानिए कितनी है कीमत

वैशाली में गांजा की बड़ी खेप के साथ एक गिरफ्तार, जानिए कितनी है कीमत

VAISHALI : बिहार में 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार धडल्ले से किया जा रहा है. हालाँकि बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से इस मामले को लेकर कड़ी कार्रवाई की जाती है. जिसके तहत शराब की बड़ी खेप पकड़ी जाती है. पुलिस ने अब तक कई शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. वहीँ शराब की कई अवैध भट्ठियों को नष्ट किया है. इस बीच नशे के कारोबारी गांजा तस्करी ने भी जुट गए हैं. 

इसी कड़ी में वैशाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गांजा की बड़ी खेप को बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक हज़ार किलो गांजा बरामद किया है. जिसकी बाज़ार में कीमत दो करोड़ रूपये के आसपास बताई जा रही है. 

बताया जा रहा है की जंदाहा थाना पुलिस ने सहदेई ओपी और देसरी थाना पुलिस की मदद से की कार्रवाई की और एक कंटेनर में लदे लगभग एक हजार किलो गांजा बरामद किया. वहीँ एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से यह कार्रवाई जंदाहा थाना क्षेत्र के कजरी गाँव में की गयी है. पुलिस की इस कार्रवाई से नशे के कारोबारियों में हडकंप मच गया है. बताते चलें इसके पहले भी पटना में पुलिस ने एक गोदाम से लगभग दो करोड़ का शराब बरामद किया था.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट  

Suggested News