बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में एसएसबी ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, 10 किलो गांजा बरामद

बगहा में एसएसबी ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, 10 किलो गांजा बरामद

BAGAHA : जिले में एसएसबी ने करीब साढ़े चार लाख के गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की बगहा थाना क्षेत्र के भेडिहारी जंगल के समीप से एसएसबी ने गुप्त सूचना के आधार पर  गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया. जिसके पास से 10 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया गया. रमपुरवा बीओपी के प्रभारी अमित शर्मा के अनुसार बीती शाम गांजा तस्कर को घेराबंदी कर पकड़ा गया. 

तलाशी में 10.6 किलो गांजा बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान ग्राम कैलाशनगर बगहा निवासी राजेश बीन के रुप में हुई है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. इस सम्बन्ध में एसएसबी के कंपनी कमांडर अमित कुमार ने बताया कि एसएसबी के जवानों को देखकर गांजा तस्कर भागने लगा. जिन्हें जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया.अंतराष्ट्रीय बाजार में जब्त गांजे की कीमत करीब चार लाख 24 हजार रूपया आंकी गई है. 

वहीं जब्त साईकिल की कीमत 1000, मोबाइल 3000 कुल टोटल चार लाख अट्ठाईस हजार रूपया आंकी गई है. प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपी को वाल्मीकिनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. अब पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है. इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया तस्कर के खिलाफ एसएसबी के अधिकारी ने थाना में एक एफआईआर दर्ज कराया है. 

जिसमें बताया गया है कि एसएसबी 21 वी वाहिनीं को गुप्त सूचना मिली थी कि वाल्मीकिनगर में एक गांजा की खेप पहुंचने वाली है. गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी के जवानों ने छापेमारी करना शुरू कर दिया. तलाशी के दौरान आरोपी के बैग से 10.6 किलो गांजा बरामद किया गया है.  पकडे़ गए तस्कर केविरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में बेतिया भेजने की प्रक्रिया जारी है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News