बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चालीस लाख का गांजा बरामद, पांच तस्कर धराए,सिल्लीगुड़ी से पटना ले जाया जा रहा था ट्रक

चालीस लाख का गांजा बरामद, पांच तस्कर धराए,सिल्लीगुड़ी से पटना ले जाया जा रहा था ट्रक

नवगछिया - नारायणपुर एनएच 31 नारायणपुर चौक से गुप्त सुचना पर पुलिस ने बारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. शुक्रवार की देर रात एनसीबी टीम और भवानीपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में सिल्लीगुड़ी से पटना की और जा रही बांस लदी ट्रक से  243 किलो में 24 पैकेट गांजा बरामद किया गया है. बाजार में िसका मूल्य चालीस लाख बताया जा रहा है.

ट्रक चालक ने खोला भेद

भवानीपुर पुलिस ने  चालक से पूछताछ की. चालक की निशानदेही पर छोटे वाहन से एनएच 31 पर स्थित भगवान पेट्रोल पंप के पास से चालक समेत पांच कारोबारी को गिरफ्तार किया है.

पांच तस्कर धराए

भवानीपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया की गिरफ्तार तस्कर की पहचान ट्रक चालक वैशाली जिले के चक सिंगार थाना क्षेत्र के रामेश्वर सिंह के पुत्र बिट्टू कुमार कारोबारी पटना जिले के बुदरा थाना क्षेत्र के ब्रिटिश कुमार, पटना जिले के सबनीमा थाना क्षेत्र के कुलदीप राय के पुत्र संजय राय, पटना जिले के बासटाल थाना क्षेत्र के विश्वनाथ राय के पुत्र सुजीत कुमार के साथ शिवसागर राय के पुत्र भीम राय के रूप में की गई.

गांजे की कीमत 40 लाख

 गिरफ्तारी बाद नवगछिया एसपी, डीएसपी, मुख्यायलय डीएसपी समेत अन्य पदाधिकारी गिरफ्तार तस्कर से पुछताछ कर छानबीन में जुटे हुए हैं मामले को लेकर भवानीपुर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी. बरामद गांजा की कीमत करीब चालीस लाख रुपये बताई जा रही है.

अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News