गर्लफ्रेंड के चक्कर में पति ने पत्नी को घर से निकाला बाहर, पत्नी ने कहा- पटना वाली गर्लफ्रेंड को रखना चाहता है घर में

गर्लफ्रेंड के चक्कर में पति ने पत्नी को घर से निकाला बाहर, पत्नी ने कहा- पटना वाली गर्लफ्रेंड को रखना चाहता है घर में

पटना: राजधानी पटना में गर्लफ्रेंड के चक्कर में पति ने मारपीट कर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया है। इतना ही नहीं जब उसके परिजन उसे ससुराल में रखवाने गए तो उनलोगों की भी पिटाई की गई। पत्नी ने अवैध संबंध और दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए थाने में केस दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। यह घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके के पिपलावां गांव की है। बताया जाता है कि पीड़िता शाहनाज प्रवीण मसौढ़ी थाना इलाके के छोटकी मसौढ़ी निवासी फहीद अंसारी की बेटी है। उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व नौबतपुर थाना इलाके के पिपलावां निवासी मुन्ना के पुत्र मिन्हाज के साथ हुई थी.

 शादी के बाद से ही शाहनाज प्रवीण के साथ उसका पति अक्सर मारपीट करता है लगातार पति से मार खा कर भी वह किसी तरह सहन करती रही। पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति का पटना के किसी लड़की के साथ अवैध संबंध है। विरोध करने पर उसके बार-बार मारपीट करता है। वह चाहता है कि वह गर्लफ्रेंड को घर में रखे. 

पत्नी ने अवैध संबंध और दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए नौबतपुर थाने में पति मिन्हाज, ससुर मुन्ना, सास रौशन आरा, देवर मोनाजीर समेत छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक पीड़िता ने कहां है कि शादी के बाद सभी उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे ससुराल वाले मायके से पैसा लाने का दबाव बनाते थे. उसने आगे कहां है कि ससुराल के लोगों ने उसके दोनों पुत्रों को छीन लिया है पीड़िता पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News