बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता ने गरीबों के बीच किया राशन का वितरण, महामारी से निपटने के सुझाये उपाय

जदयू नेता ने गरीबों के बीच किया राशन का वितरण, महामारी से निपटने के सुझाये उपाय

GAYA : बिहार प्रदेश जनता-दल (यू) के कार्यकारिणी सदस्य एवं समाजसेवी राजू बरनवाल ने लॉक डाउन के बाद से ही लगातार गया शहर के सम्मानित गरीब परिवार के लोगों की सहायता कर रहें हैं. बरनवाल के द्वारा वार्ड-नं.- 22 एवं वार्ड-नं.- 41 के सम्मानित गरीब परिवार के 100 लोगों में 10-10 किलो का पैकेट जिसमें आटा, चावल, आलू,नमक का वितरण करने के दौरान सोशल-डिस्टेनसिंग सहित जिला-प्रशासन द्वारा जारी कियें गयें सभी आदेशों का शत-प्रतिशत अनुपालन किया गया.

 बरनवाल ने कहा कि सम्मानित गरीबों के बीच राशन-वितरण के दौरान सामाजिक-दूरी,साफ-सफाई रहने व अपने आसपास साफ़-सुथरा रखने के लिए आग्रह कर कहा गया कि आपके यहाँ बाहर से जो भी मजदूर आ रहें हैं. उसकी सूचना सम्बंधित अधिकारियों को तुरंत दें. उन्हें क्वारंटाइन-सेंटर में भेज दें. साथ ही बरनवाल ने कहा की विकास-पुरूष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बधाई के पात्र हैं. 

जिनके दिशा-निर्देश में जरूरतमंद लोगों तक भी जिला-प्रशासन के माध्यम से खाद्य-सामग्री और राहत सामग्री पहुँचाने का काम किया जा रहा है. बरनवाल ने कहा कि कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए डीएम समेत जिला प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी लगातार मेहनत कर रहें हैं. 

उन्होंने कहा की इस लाईलाज महामारी के लिए कोई दवा नहीं है. इससे बचने के लिए सावधानी, सोशल-डिस्टेनसिंग और लॉक-डाउन का पालन करने से ही बचाव संभव है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News