पटना में खाना बनाने के दौरान फटा गैस सिलेंडर, एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी

पटना में खाना बनाने के दौरान फटा गैस सिलेंडर, एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी

PATNA : पटना में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग झुलस गए। सभी घायलों को परिजनों ने इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

घटना पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में मंगलवार की देर शाम हुई। झुलसे लोगों की पहचान नौबतपुर के महम्मदपुर निवासी करीमन महतो के पुत्र विकास कुमार (30) ,विकास महतो के पुत्र आकाश कुमार(5), बबलू महतो के पुत्री आरती कुमारी (6), गीतांजलि कुमारी(11) और खुशी कुमारी (7) के रूप में की जा रही है। बताया जाता है कि गैस सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज इतना तेज थी कि आसपास के लोग किसी बड़ी अनहोनी की घटना से इधर-उधर भागने लगे। 

ब्लास्ट की आवाज से कुछ देर के लिए घर के लोग यह समझ ही नहीं पाए कि इतनी तेज आवाज कहीं किसी बम ब्लास्ट की तो नहीं। ब्लास्ट होते ही आवाज की तरफ लोग दौड़कर घर के किचन में पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर परिवार के लोगों को होश उड़ गए। बिना देर किए परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए बिहटा के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News