घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर पटनासिटी के बौली मोड़ पर राजद नेता व कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर पटनासिटी के बौली मोड़ पर राजद नेता व कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

पटना।  पेट्रोल और डीजल के मूल्य में बढ़ोतरी के बाद अब घरेलु गैस सिलेंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर आम जनता में खासा आक्रोश है। वहीं गैस सिलेंडर के मूल्य में हुए वृद्धि के विरोध में पटना सिटी के खाजेकलां स्थित बेली मोड़ के पास आम जनता और राजद नेता व कार्यकर्ताओं ने अशोक राजपथ को जाम कर हंगामा किया , साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारे बाजी की और बढे हुए मूल्य को वापस लेने की मांग की। 

इस मौके पर राजद नेता बलराम चौधरी का कहना था की केंद्र की सरकार जुमलेबाज सरकार है, जनता पहले से ही महगाई की मार झेल रही है ,ऊपर से घरेलु गैस सिलेंडर के मूल्य में हो रहे बेतहाशा वृद्धि कर जनता को महंगाई की आग में झोक दिया है ! बही राजद नेताओं ने केंद्र सरकार से मांग किया है की घरेलू गैस सिलेंडर के बढे दामों को अविलम्ब वापस लिया जाए।  

बता दें कि गुरुवार को  गैस कीमतों में 25 रुपए की बढ़ोतरी हुई है, वहीं तेल की कीमतों में भी लगातार उछाल जारी है। जिसको लेकर देश भर में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। बिहार विधानसभा में भी तेल की कीमतों पर विपक्ष ने प्रदर्शन किया और कीमतों में कमी लाने के निर्देश दिया।



Find Us on Facebook

Trending News