बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित पटना के मोहम्मद हुसैन को साइकिल देकर गौरव राय ने किया सम्मानित

प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित पटना के मोहम्मद हुसैन को साइकिल देकर गौरव राय ने किया सम्मानित

पटना. बच्चों के सपनों को साकार करने के लिए उन्हें साइकिल देकर सफलता के लिए प्रेरित करने वाले गौरव राय ने सोमवार को इस दिशा में एक और कदम बढ़ाया. पटना में मोहम्मद हुसैन को गौरव राय द्वारा एक नयी साइकिल दी गई. मोहम्मद हुसैन पटना के त्रिपोलिया मुहल्ले के रहने वाला है. हुसैन को वर्ष 2024 का प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार नयी दिल्ली में राष्ट्रपति द्वारा दिया गया है।

गौरव राय जो रोशमेट्रा सेफ़्टी सिस्टम लिमिटेड बिहार के जेनरल मैनेजर हैं, ने बताया कि इस बच्चे के बारे में उनको किसी ने बताया तो उन्हें इसे साइकिल देने की प्रेरणा आई. उन्होंने अपनी कंपनी के सीनियर महेश महलोत्रा से बात कर इस बच्चे के लिए साइकिल का इंतज़ाम करवाया। गौरव राय ने बताया कि पूरे देश से उन्नीस बच्चो का चयन प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार के लिए किया गया था और मोहम्मद हुसैन उनमें से एक है। 

उन्होंने कहा कि यह बिहार के लिए बहुत सम्मान की बात है। इंटर का छात्र हुसैन इंजीनियर बनाना चाहता है. राय ने कहा कि इस होनहार बच्चे की मदद कंपनी और अपने स्तर से करने की कोशिश करूँगा। इस अवसर पर हुसैन की माता सहित कंपनी के अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।


Suggested News